ATM देती है तीन प्रकार के नोट 100, 500, 1000 पर PTM क्या है Pपुतिन, Tट्रम्प, Mमोदी।


ए टी एम का नाम तो सबने सुना है जो हमें जब चाहे 100,500 और 1000 के नोट निकाल के दे देता है। परन्तु ये PTM क्या है। आइये जानते हैं ये PTM क्या है। तो आपको अब ये बताना जरुरी है की PTM पुरे वर्ल्ड में सबसे ताकतवर नेता हैं आप सोच रहे होंगे की PTM वर्ल्ड के सबसे ताकतवर नेता कैसे होंगे और ये सब क्या लिखा है जरा सब्र कीजिये आगे पढ़िये और जानिए। दोस्तों PTM का मतलब है रूस के राष्ट्रपति (P) पुतिन, अमेरिका के नए राष्ट्रपति (T) ट्रम्प और भारत के प्रधानमंत्री (M) मोदी। ये तीनों वर्ल्ड के सबसे ताकतवर नेता हैं और अब इन तीनों को PTM के नए नाम से जाना जाता है।

आगे भी पढ़िये ये PTM अब करेंगे कमाल पाकिस्तान और चीन को समझ लेना चाहिए की दोस्ती से भी बड़ा बना जा सकता है। भारत, रूस और अमेरिका तीनों अब एक साथ कड़े रुख के साथ पुरे वर्ल्ड के सामने आये हैं। और आतंकबादियों को अब दिन में तारे नजर आएंगे। पाकिस्तान में छुप कर बैठे हाफ़िज़ और दाऊद PTM से अब दहसद में आ गए हैं। अभी हाल ही में भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक कड़ा फैसला लेते हुए 500 और 1000 के नोटों को बन्द करके आतंकवादियों को आतंक फैलाने के ऊपर रोक लगा दी है।



पाकिस्तान और चीन के सामने अब PTM एक नई शक्ति उभरकर सामने आई है और चीन को अब समझ आ रहा होगा की भारत के साथ दोस्ती से ही अच्छे रिस्ते बनाये जा सकते हैं। अमेरिका के नए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने पाकिस्तान को चुनाव जीनते से पहले ही वार्निंग दे दी थी की आतंकवाद का साथ देने वाले देशों को नहीं वख्सा जायेगा और ट्रम्प चुनाव जीनते के बाद से ही काम पर लग चुके हैं। पाकिस्तान को आतंकवादी देश घोषित करने के लिए 1,00,000 लाख हस्ताक्षर मांगे गए थे जबकि 7,00,000 लाख आ चुके हैं और अब ये तीनों वर्ल्ड की महाशक्तियाँ पाकिस्तान और चीन की बोलती बन्द करेंगे।

अमेरिका पहले से ही दुश्मन को घर में घुस कर मारने के लिए जाना जाता है और दाऊद, हाफ़िज़ की खैर नहीं क्योंकि पुतीन, ट्रम्प और मोदी इन्सानियत के आतन्कवाद के सख्त खिलाफ हैं। और अब मोदी दाऊद, हाफ़िज़ का भी इलाज अच्छे से करेंगे इसमें कोई शक नहीं क्योंकि वर्ल्ड की तीनों शक्तियां अब एक साथ खड़ी हैं। PTM एक मकड़ी के जाले की तरह काम करते है जिससे दुश्मन को इनके सामने घुटने टेकने पढ़ेंगे। पाकिस्तान के आतन्क का अन्त होने वाला है क्योंकि PTM से अब इन्सानियत के दुश्मनों को अब डर लगने लगा है।

8.7Overall Score
वर्ल्ड की इन उभरती तीनों महाशक्तियों के बारे में आपका क्या ख्याल है।

वर्ल्ड की इन उभरती तीनों महाशक्तियों के बारे में आपका क्या ख्याल है। यहाँ पर लिखे आर्टिकल को पढ़े और अपने विचार प्रकट करें। आप पाकिस्तान के बारे में अब क्या चाहते हैं। और चीन के बारे में भी आप जरूर लिखे।

  • मोदी को आप कितने नंबर देंगे।
    9
  • पुतिन को आप कितने नंबर देंगे।
    8
  • ट्रम्प को आप कितने नंबर देंगे।
    9

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>