अपने काम के प्रति दिलचस्पी बनाए रखना आपको सफलता की ले जाने में सहायक होता है।


सबसे अहम बात यह है दोस्तों जब भी हम किसी बड़े आदमी के बारे में सोचते हैं कि उसने ऐसा क्या किया होगा की आज वह इतनी बड़ी तरकी हासिल कर चूका है। हम सिर्फ उसकी तरकी की ओर देखते हैं वह व्यक्ति उस तरकी तक कैसे पहुँचा है यह तो उसी को पता होता है। हमने इस वीडियो में यही बताने की कोशिस की है। हमें अपने आप को एक सही ढाँचे में ढालने की कोशिस करनी चाहिए और अपने दोस्तों के सर्कल का सही चुनाव करना चाहिए। आपके पास अगर एक अच्छे दोस्तों का झुण्ड होगा तो आपकी सोच को समझने वाले अच्छे दोस्त होंगे।



कुछ एक बहुत खास बाते होती हैं जिन्हें हमें सोच समझकर कहना चाहिए और सोच समझकर नए कामों के बारे में कदम उठाने चाहिए। हमें समाज के हितों का भी पूर्ण रूप से ख्याल रखना चाहिए ताकि हमारी वजह से सामाजिक हितों का हनन ना हो और हमें हमारा काम पूरा होने तक समाज का सहयोग मिलता रहे। Jitendersharma.com वेबसाइट को बनाने का यही मक्सद है की अच्छी बातों को एक माला बनाकर मनको के रूप में पिरो लिया जाए और इस माला से बहुत सारे लोग एक मनका छुड़ाते रहे। आप भी हमारे साथ जुड़ सकते हैं और अगर आपके पास समाज को देने के लिए कुछ है तो आपका स्वागत है।

Maintain Interest In Your Work Success read at jitendersharma.com website

33.0Overall Score
अपने काम के प्रति दिलचस्पी बनाए रखना आपको सफलता की ले जाने में सहायक होता है।

सबसे अहम बात यह है दोस्तों जब भी हम किसी बड़े आदमी के बारे में सोचते हैं कि उसने ऐसा क्या किया होगा की आज वह इतनी बड़ी तरकी हासिल कर चूका है। हम सिर्फ उसकी तरकी की ओर देखते हैं वह व्यक्ति उस तरकी तक कैसे पहुँचा है यह तो उसी को पता होता है। हमने इस वीडियो में यही बताने की कोशिस की है। हमें अपने आप को एक सही ढाँचे में ढालने की कोशिस करनी चाहिए और अपने दोस्तों के सर्कल का सही चुनाव करना चाहिए। आपके पास अगर एक अच्छे दोस्तों का झुण्ड होगा तो आपकी सोच को समझने वाले अच्छे दोस्त होंगे।.......Please Drop Your Comment Here..........

  • You Are Agree With This Video
    33

Comments are closed.