All Over India Information Portal


हम आपको बता देना चाहते हैं। कि हमने अपनी टीम की मदद से “ऑल ओवर इंडिया” (All Over India) वेबसाइट को लॉंच कर दिया है। इस वेबसाइट के जरिये आप भारत देश के बारे में जानकारी जुटा सकते हैं। और हमें पुरी उम्मीद है कि आप हमारी इस वेबसाइट से सहमत होंगे हमारा मकसद है सही जानकारी उपलब्ध करवाना। और इसके लिए हम पुरी कोशिस कर रहे हैं।



“ऑल ओवर इंडिया” (All Over India) वेबसाइट को हमने सभी तरह के टॉपिक को लेकर बनाना जरुरी समझा ताकी वेबसाइट पर आने वाले सभी यूजर को एक साथ सारी जानकारी मिल सके। यूजर अपने मनपसन्द टॉपिक के बारे में जानकारी जुटा सकते हैं देख सकते हैं और अपने विचार भी लिख सकते हैं। हमने इस वेबसाइट को  दूसरा नाम भी दिया है “India Information Portal” आइये हम आपको बताते हैं। कि आप “ऑल ओवर इंडिया” (All Over India) वेबसाइट से क्या प्राप्त कर सकते हैं और कौन – कौन से टॉपिक हैं इस वेबसाइट में।

वेबसाइट के जरिये आप लोग सभी तरह के आर्टिकल्स (Articles) पढ़ सकते हैं। आप लोग हिन्दुस्तान के बिज़नेस (Business) के बारे में पढ़ सकते हैं। करियर के बारे में भी हमने  एक प्लेटफार्म तैयार किया है जहाँ पर नई नौकरीयो के बारे में जान सकते है और सीधा कंपनी से कांटेक्ट कर सकते है। हैल्थ (Health) के बारे में हमने बहुत अच्छी जानकारी उपलब्ध करवाई है। खेलों (Sports) के बारे में हमने सभी तरह की जानकारी जुटाई है ताकि आप लोग खलों के अपडेट प्राप्त कर सके। आप हिन्दुस्तान के मनोरंजन (Entertainment) का मजा भी ले सकते हैं फ़िर वो चाहे फ़िल्मी दुनियाँ का मनोरंजन हो। भारत का लाइफ स्टाइल (Life Style) कहाँ जा रहा है और किस तरह का लाइफ स्टाइल लोग अपना रहे हैं लाइफ स्टाइल के कौन – कौन के तरीके है आजकल लोगों कि लाइफ बहुत ही व्यस्त होती जा रही है और लोग अपने लिए अच्छे से अच्छे लाइफ स्टाइल की तलाश में रहते है। हिमांचल प्रदेश की सारी जानकारी हम आपको प्राप्त कर सकते हैं। स्टूडेंट अपने मनपसन्द के कॉलेज के बारे में भारत कि किसी भी स्टेट में पढ़ सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>